FACEBOOK VS stranger chat Friend

अगर आप भी हैं फेसबुक पर फ्रेंड बनाने के शौकीन, तो देख लें इस लड़की का हाल
Hind News 24x7 15 Jun. 2017 17:02

हिन्द न्यूज़ डेस्क| आजकल लोग सोशल मीडिया का यूज बहुत करते हैं. फेसबुक, वाट्सएप और भी कई चैटिंग एप्लीकेशन हैं जिनके माध्यम से लोग फ्रेंड बनाते हैं. इन पर बनाई गई हर प्रोफाइल सही हो ऐसा जरूरी तो नहीं. अगर आप भी ऑनलाइन फ्रेंड बनाने के शौकीन हैं तो एक बार इस लड़की का हाल जरुर देख लें.  इससे आपको एक सबक मिलेगा.

इतने साल से थी रिलेशन में 
जिस लड़के की तस्वीरें देखकर उसके साथ कई सालों से रिलेशन में थी, उसे सामने से देखकर सारी उम्मीदें धुल गईं. दरअसल चीन की ये लड़की खुद से 10 साल बड़े इंसान के साथ रिलेशन में थी. उसका रिलेशन में आना घर वालों को पसंद नहीं था. जब कई सालों बाद वो अपने फ्रेंड से मिली, उसकी सारी उम्मीदें टूट

इस लड़की ने किया ये काम
मीलों दूर चलकर वो अपने फ्रेंड से पहली बार मिलने आई थी, तस्वीरों जैसा लुक न पाकर उसे हैरानी हुई और सुसाइड करने पर उतर आई. उसने नींद की गोलियां खाई और छत से कूद पड़ी.
8 सालों से इस महिला का रेस्तरां और थिएटर जाना हो गया दूभर, वजह जान रह जाएंगे सन्न

मौके पर पहुंची पुलिस
छत से कूदकर जान देने की कोशिश भी नाकाम रही. ऐन मौके पर पुलिस फोर्स आ पड़ी और उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. जब उससे पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया? तो उसने कहा कि उसे ब्वॉयफ्रेंड ने उसे चीट किया है इसलिए उसने सुसाइड करने की कोशिश की. तस्वीरें देखकर प्यार में पड़ना आप के लिए भी खतरनाक हो सकता है इसलिए थोड़ा ध्यान से, वरना आप भी इस लड़की की तरह खुद को खतरे में डाल सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

फोन पर अश्लील बाते या परेशान करना CYBER STALKING CASE LAW

M-kavach भारत सरकार की C.DACद्वारा साइबर security के सम्बन्ध में बनी apps

साइबर लॉ का इतिहास और ये है क्या ?